Free Horoscope, Indian Astrology ( ज्योतिष), Vastu,Read Palmistry (हस्तरेखा)

Friday, 23 March 2018

Navratri।नवरात्र।नवरात्रि अष्टमी के 4अचूक उपाय होगी धन प्राप्ति।

नवरात्रि अष्टमी को करेंगे यह उपाय तो होगी धन प्राप्ति तथा मनोकामना पूर्ण


money laksmi prapti upay
navratri puja

समस्या निवारण के लिए उपाय
यदि आप जूझ रहे हैं घरेलू व अन्य समस्याओं से तो आपको नवरात्रि की अष्टमी तिथि को यह उपाय करने से समस्याओं से निजात मिलेगी।

नवरात्रि की अष्टमी तिथि को पीपल के वृक्ष के 11 पत्ते लेकर उन पर राम नाम लिखकर उन पत्तों की माला बनाकर उस माला को हनुमान जी को पहना दे इस उपाय से आपकी सभी समस्याएं दूर होगी

स्थिर लक्ष्मी प्राप्त करने के लिए उपाय
श्री लक्ष्मी प्राप्त करने के लिए नवरात्रि की अष्टमी तिथि को एक पान में गुलाब पुष्प कि सात पंखुड़ियां रख ले तथा उस पान को मां दुर्गा को अर्पण कर दें इससे आपकी सभी समस्याएं दूर हो कर स्थिर लक्ष्मी की प्राप्ति होगी।



मनोकामना पूर्ति के लिए उपाय
नवरात्रि की अष्टमी तिथि के दिन शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर दूध दही घी शक्कर तथा शहद से शिवलिंग को स्नान कराएं । इसके पश्चात मंदिर की अच्छे से सफाई करके भगवान शिव का श्रृंगार करें केसर मिश्रित चंदन का तिलक लगाएं फिर भगवान शिव के महामृत्युंजय मंत्र का जाप करते हुए अपने घर को आ जाए इस उपाय को करने से आपकी मनोकामना शीघ्र ही पूरी होगी।



श्री यंत्र की पूजा लक्ष्मी प्राप्ति के लिए
नवरात्रि की अष्टमी को शुद्ध स्नान करके शुद्ध लाल वस्त्र धारण करके लाल आसन पर बैठ जाएं उत्तर दिशा में मुंह कर ले फिर लाल चावल की एक डेरी बनाकर उस पर संयंत्र विराजमान कर दें श्री यंत्र के सामने तिल के तेल के 9 दीपक जलाएं फिर श्री यंत्र की प्राण प्रतिष्ठा करें तथा उसकी विधि विधान से पूजा  करें 108 बार श्री सूक्त के पाठ करें या योग्य पंडित से करवाएं। पूजा के पश्चात मां लक्ष्मी का ध्यान करते हुए यंत्र को पूजा स्थान पर विराजमान कर दें तथा अन्य सामग्री को बहते हुए जल में या पीपल के वृक्ष में विसर्जित कर दें। इस उपाय से शीघ्र ही धन लाभ होगा तथा दरिद्रता दूर होगी।
Share:

0 comments:

Post a Comment

TRANSLATE

Followers

Facebook

YouTube

Astrogarden. Powered by Blogger.

Contact Form

Name

Email *

Message *

Follow by Email

Blog Archive

Search This Blog

Archive